पंजाब चुनाव स्थगित कराने के लिए दिल्ली में लगा नाइट कर्फ्यू? Channi targets Kejriwal - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, December 30, 2021

पंजाब चुनाव स्थगित कराने के लिए दिल्ली में लगा नाइट कर्फ्यू? Channi targets Kejriwal

चन्नी ने कहा कि उनकी सरकार की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा स्वास्थ्यकर्मियों और ट्रक यूनियन से संबंधित मुद्दों को शीघ्र सुलझाने की योजना है लेकिन AAP और बीजेपी चुनाव को स्थगित कराना चाहते हैं।

HIGHLIGHTS
  • चन्नी ने कहा कि AAP के उलट उनकी खुद की पार्टी ‘आज’ चुनाव आयोजित करने के लिए तैयार है।
  • चन्नी ने 58 नई बसों को सरकारी बेड़े में शामिल करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में यह टिप्पणी की।
  • पंजाब में आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी दल है और उसने मुख्यमंत्री के दावे को ‘आधारहीन’ और ‘बचकाना’ करार दिया है।
चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को दावा किया कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के द्वारा लगाया गया नाइट कर्फ्यू कोविड-19 (night curfew covid-19) को खतरा बताकर पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) को स्थगित कराने की चाल भर है। केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर भी पंजाब चुनाव को स्थगित कराने की इच्छा रखने का आरोप लगाया। पंजाब में आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी दल है और उसने मुख्यमंत्री के दावे को ‘आधारहीन’ और ‘बचकाना’ करार दिया है।

‘AAP और बीजेपी चुनाव को स्थगित कराना चाहते हैं’ ('AAP and BJP want to postpone the elections')

चन्नी ने 58 नई बसों को सरकारी बेड़े में शामिल करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में यह टिप्पणी की। मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम में खुद एक बस चलाई और कॉलेज में पढ़नेवाले विद्यार्थियों को नि:शुल्क यात्रा पास देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा स्वास्थ्यकर्मियों और ट्रक यूनियन (Anganwadi workers, ASHA health workers and truck unions) से संबंधित मुद्दों को शीघ्र सुलझाने की योजना है लेकिन AAP और बीजेपी चुनाव को स्थगित कराना चाहते हैं। चन्नी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में यह दिखाने के लिए रात्रिकालीन कर्फ्यू  (night curfew) लगाया कि स्थिति गंभीर है और ऐसे में चुनाव आयोजित नहीं करने चाहिए।

‘हमारी पार्टी तो आज चुनाव कराने के लिए तैयार है’ ('Our party is ready to hold elections today')

चन्नी ने कहा कि AAP के उलट उनकी खुद की पार्टी ‘आज’ चुनाव आयोजित करने के लिए तैयार है। बता दें कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में covid-19 के मामलों में वृद्धि और ओमीक्रोन के खतरे के बीच सोमवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि केजरीवाल लोगों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। AAP नेता ने चन्नी के बयान को ‘आधारहीन’ और ‘बचकाना’ करार देते हुए कहा कि रात में कर्फ्यू सिर्फ दिल्ली में ही नहीं अन्य राज्यों में भी लगाया गया है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345