अलवर रेप केस ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पाखंड को बेनकाब किया: बीजेपी (Alwar rape case exposed the hypocrisy of Priyanka Gandhi and Congress: BJP) - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, January 14, 2022

अलवर रेप केस ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पाखंड को बेनकाब किया: बीजेपी (Alwar rape case exposed the hypocrisy of Priyanka Gandhi and Congress: BJP)

ज्ञात हो कि मानसिक रूप से निशक्त किशोरी मंगलवार रात 9 बजे अलवर के तिजारा फाटक के पास सड़क पर घायल अवस्था में मिली थी।


HIGHLIGHTS
  • बीजेपी ने कहा कि इस घटना ने यूपी में महिलाओं के सशक्तीकरण की बात करने वाली विपक्षी पार्टी के पाखंड को बेनकाब कर दिया है।
  • मानसिक रूप से निशक्त किशोरी मंगलवार रात 9 बजे अलवर के तिजारा फाटक के पास सड़क पर घायल अवस्था में मिली थी।
  • भाटिया ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी विपक्ष की सक्रिय भूमिका निभा रही है और पीड़ित लड़की के लिए न्याय की मांग कर रही है।
नयी दिल्ली: राजस्थान के अलवर जिले में मानसिक रूप से निशक्त 15 वर्षीय किशोरी के कथित बलात्कार को मुद्दा बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधा। बीजेपी ने कहा कि इस घटना ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के सशक्तीकरण की बात करने वाली विपक्षी पार्टी के पाखंड को बेनकाब कर दिया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अलवर में इस किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है लेकिन अभी तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पीड़िता की सर्जरी में लग गए 2.5 घंटे (Victim's surgery took 2.5 hours)

भाटिया ने कहा कि कांग्रेस जहां अपनी नेता प्रियंका गांधी का जन्मदिन मनाने में मशगूल थी वहीं राजस्थान की लड़कियां इस जघन्य अपराध के दोषियों को दंडित किए जाने की मांग कर रही थीं। ज्ञात हो कि मानसिक रूप से निशक्त किशोरी मंगलवार रात 9 बजे अलवर के तिजारा फाटक के पास सड़क पर घायल अवस्था में मिली थी। बुधवार को जयपुर के अस्पताल में उसकी शल्य चिकित्सा की गई। पीड़िता के निजी अंगों में गंभीर चोट के कारण सर्जरी में 2.5 घंटे का समय लगा।

‘बीजेपी विपक्ष की सक्रिय भूमिका निभा रही है’ ('BJP playing active role of opposition')

भाटिया ने कहा, ‘एक तरफ प्रियंका गांधी वाद्रा उत्तर प्रदेश में कहती हैं ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ लेकिन दूसरी तरफ उनकी पार्टी के शासन वाले राजस्थान में लड़कियां यह कहकर अपनी नाराजगी प्रकट कर रही है कि ‘लड़की हूं, तुम पर भड़की हूं।’ उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी विपक्ष की सक्रिय भूमिका निभा रही है और पीड़ित लड़की के लिए न्याय की मांग कर रही है। बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि इस जघन्य अपराध के खिलाफ राज्य की जनता में व्यापक आक्रोश है और यह घटना कांग्रेस के पाखंड को बेनकाब करती है।

‘प्रथम दृष्टया यह दुष्कर्म का मामला प्रतीत होता है’ ('Prima facie it appears to be a case of rape')

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर से इस मामले में एक रिपोर्ट मांगी है और विस्तृत जांच के निर्देश दिये हैं। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह दुष्कर्म का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, अब तक इस बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीम गठित की गई हैं लेकिन पीड़िता के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को अब तक कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345