Uttar pradesh chunav 2022 :- मुख्यमंत्री योगी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ने 292 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज का शिलान्यास और 86 करोड़ की लागत से बने जिला रेफरल अस्पताल का लोकार्पण किया, राहुल और प्र‍ियंका पर साधा न‍िशाना, बोले-गांधी परिवार को हि‍ंदू कहलाने का हक नहीं - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Tuesday, January 4, 2022

Uttar pradesh chunav 2022 :- मुख्यमंत्री योगी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ने 292 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज का शिलान्यास और 86 करोड़ की लागत से बने जिला रेफरल अस्पताल का लोकार्पण किया, राहुल और प्र‍ियंका पर साधा न‍िशाना, बोले-गांधी परिवार को हि‍ंदू कहलाने का हक नहीं

अमेठी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा। भाजपा की 'जन विश्वास यात्रा' के दौरान उन्होंने कहा कि जिनके पूर्वज खुद को हि‍ंदू कहने में शर्म महसूस करते थे, उन्हें भी खुद को हि‍ंदू कहलाने का हक नहीं है। हिंदू गर्व का नाम है। यह उनकी मजबूरी है कि वह आज आपकी आस्था के सामने नतमस्तक हो गए हैं। वरना उन लोगों ने बहुत पहले ही कह दिया था कि वे एक्सीडेंटल हि‍ंदू हैं, यानी दुर्भाग्य से ही भारत में जन्म ले लिया है। एक्सीडेंटल थे, इसलिए तो जब भी अवसर मिला देश और अमेठी के साथ भी यही करते रहे। जिस पार्टी ने भगवान राम को काल्पनिक बता दिया वह हि‍ंदू कैसे हो सकते हैं। सीएम योगी ने कहा, राहुल जब विदेश में रहते हैं तो भारत के खिलाफ और केरल में जाते हैं तो अमेठी की जनता को कोसते हैं।

जन विश्वास यात्रा सोमवार की सुबह अमेठी से निकलकर मुंशीगंज होते हुए गौरीगंज के रास्ते जगदीशपुर जायस मार्ग पर स्थित मुबारकपुर पहुंची। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति इरानी यात्रा के स्वागत क‍िया।
योगी ने कहा कि हम लोगों में कोई छिपाव और घबराहट नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि, गर्व से कहो हम हि‍ंदू हैं। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून (anti-communal law) लाकर हिंदुओं को कैद कर देना चाहती थी। उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहती थी और जब कोई चुनाव आता था तब ये लोग हि‍ंदू बनने निकल पड़ते थे। जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया है, विघटन और विभाजन जिनके जीन का हिस्सा है। हम भारतीय हैं और हि‍ंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान (Hindu our cultural identity) है। इस पर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए।


मुख्यमंत्री ने कहा कि, कोरोना काल में सपा, कांग्रेस और बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of SP, Congress and BSP) से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं गए। चुनाव आते ही ये लोग दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार वर्ष तक गायब हो जाएंगे। कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ने 292 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज (medical college) का शिलान्यास और 86 करोड़ की लागत से बने जिला रेफरल अस्पताल (District Referral Hospital) का लोकार्पण किया।


राहुल-प्रियंका कर रहे प्रदेश को झूठे वादे देने का पाप : स्मृति (Rahul-Priyanka committing sin of giving false promises to the state: Smriti)

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कहा कि अमेठी को अंधकार में रखने का अपराध उस एक परिवार ने अकेले नहीं किया। हाथ में साइकिल को थामा और हाथ, साइकिल हाथी पर चढ़कर अमेठी के सपनों का तिरस्कार किया। स्मृति ने कहा आज पूछना चाहती हूं उनसे, जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देती हैं महिला होने की। 50 साल आपका एकछत्र राज रहा, इस जनपद में ढाई लाख बहने ऐसी थीं, जिनके पास कभी डाक्टर के पास इलाज कराने का पैसा नहीं था। आप एक जनपद को अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा नहीं दे पाएं और आज उत्तर प्रदेश को झूठे वादे देने का पाप कर रहे हैं।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close