Kumar Swami पर बरसे Siddaramaiah के समर्थक, बोले- नहीं हो रहा विकास(Development) - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

सोमवार, 28 जनवरी 2019

Kumar Swami पर बरसे Siddaramaiah के समर्थक, बोले- नहीं हो रहा विकास(Development)

Kumar Swami पर बरसे Siddaramaiah के समर्थक, बोले- नहीं हो रहा विकास(Development)


सिद्धारमैया-कुमारस्वामी
सिद्धारमैया-कुमारस्वामी
कर्नाटक में जब सियासी संकट के बीच ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसके लिए पार्टी के नेता सिद्धारमैया जिम्मेदार हैं, इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री के समर्थकों ने भी रविवार को कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना की है।

सिद्धारमैया के समर्थकों ने एक कार्यक्रम में उनका स्वागत किया। जहां वह कांग्रेस मंत्री सी पुत्तारंगा शेट्टी के साथ आए थे। समर्थकों ने कहा कि वह अभी भी सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री मानते हैं।

गठबंधन की सरकार की आलोचना करते हुए कांग्रेस विधायक एसटी सोमशेखर ने कहा, "गठबंधन सरकार को सत्ता में आए सात महीने हो गए हैं, लेकिन विकास का काम अभी तक नहीं हुआ है।"

सोमशेखर ने आगे कहा, "अगर सिद्धारमैया को पांच साल का और कार्यकाल मिल जाता, तो हम असल विकास देखते।"

सिद्धारमैया ने किया समर्थन

सिद्धारमैया ने भी इस बात पर अपने समर्थकों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल मिला होता, तो उनकी सरकार ने जो विकास कार्य शुरू किए थे, वह पूरे होते। उन्होंने दावा किया कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने उन्हें हराया है। उन्होंने कहा, "वो स्मीयर कैंपन (झूठे आरोप लगाकर व्यक्ति को सार्वजनिक तौर पर बदनाम करने की योजना) में शामिल थे और उन्हें मुझसे जलन हो रही थी इसलिए उन्होंने मेरी हार को इंजीनियर्ड किया।"

पूर्व मुख्यमंत्री की सरहना करते हुए समाज कल्याण मंत्री सी पुत्तारंगा शेट्टी ने कहा, "आप कुछ भी कहें, केवल सिद्धारमैया मेरे मुख्यमंत्री हैं... मैं उनकी पोजीशन पर किसी और की कल्पना नहीं कर सकता।"

समस्या को हल करने की बात करते हुए जेडी(एस) अध्यक्ष एचडी देव गौड़ा ने कहा कि गठबंधन की राजनीति में विचारों में अंतर प्राकृतिक है और वह इसपर ध्यान नहीं देंगे। उनका कहना है, "मैंने इसपर प्रतिक्रिया न देने का चुनाव करता हूं। ऐसी चीजें होती हैं जब आप गठबंधन की राजनीति में होते हैं।"

खड़गे ने भाजपा पर लगाया था आरोप

इससे पहले कर्नाटक में सियासी संकट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि ये केंद्रीय ताकतों का प्रयोग करते हुए सरकार को अस्थिर करना चाह रही है। भाजपा चुनाव के पहले किसी भी तरह राज्यपाल शासन लाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा था कि भाजपा जो चाह रही है, वह हो नहीं पाएगा। उन्होंने एक तरह से चेतावनी दी थी कि कितना भी गिराने की कोशिश कर ले भाजपा, लेकिन इधर से एक जाएंगे, तो उधर से 10 आएंगे।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345