मायावती के 'गुंडा' बोलने पर भड़के भाजपा प्रत्याशी - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

शनिवार, 4 मई 2019

मायावती के 'गुंडा' बोलने पर भड़के भाजपा प्रत्याशी


चुनावी हलचल LIVE: मायावती के 'गुंडा' बोलने पर भड़के भाजपा प्रत्याशी, कहा- चुनाव बाद वह जेल में होंगी
#Bharat_Rajneeti: पांचवे चरण के चुनाव में महज दो दिन शेष रह गए हैं। छह मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस, महागठबंधन, सपा-बसपा गठबंधन समेत हर छोटे बड़े दल जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम में लगे हैं। आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी यहां मिलेगी।
04 मई: दिनभर की चुनावी हलचल का अपडेट--


उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी बृज भूषण शरण सिंह ने कहा— मायावती जी ने गोंडा की रैली में मुझे गुंडा कहा। मैं ये कहना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश में वह खुद गुंडी हैं, उन्होंने मुझे जेल के अंदर धकेला और यातनाएं दीं। चुनाव बाद वह जेल के अंदर होंगी।

प्रेस कांफ्रेंस में बोले राहुल गांधी

-आधे चुनाव के बाद यह तय हो चुका है कि मोदीजी चुनाव हार रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का अनुमान है कि भाजपा चुनाव हार रही है। हम उनके साथ चार-पांच चुनाव लड़ चुके हैं। जैसे ही उन्हें लगता है कि वह चुनाव हार रहे हैं, वह ध्यान भटकाने के लिए कुछ नया करने लगते हैं। देश में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है, उसके बारे में नरेंद्र मोदीजी कुछ नहीं बोलते हैं। कांग्रेस के घोषणापत्र में पूरा का पूरा एक चैप्टर रोजगार पर केंद्रित है। मैं हर साल दो करोड़ नौकरी का झूठे वादे नहीं करुंगा। हमने एक साल के अंदर 22 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया है। 10 लाख युवाओं को पंचायतों में रोजगार दे देंगे। नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से उन्होंने अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है। एक व्यापारी ने मुझे कहा था कि मेरी आंखों से खून निकल रहा है।


-राहुल गांधी की नागरिकता पर चल रहे विवादों के बीच इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने कहा कि राहुल पिछले 15 सालों से सांसद हैं, वो भारतीय नागरिक कैसे नहीं हो सकते हैं? वो इतने सालों से सांसद हैं, उनके साथ आप(भाजपा) संसद भवन में उठते-बैठते हैं, साथ में काम करते हैं, फिर अचानक आज ही उनकी नागरिकता पर झूठे सवाल क्यों उठा रहे हैं? 

-चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी में चुनावी भाषण के दौरान उनके द्वारा यह कहे जाने पर कि नए भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया, के मामले में भी क्लीनचिट दिया। वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी की अपील को भी स्वीकार कर लिया, जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के शहडोल में दिए भाषण पर नोटिस का जवाब देने के लिए सात मई तक का समय मांगा था। आयोग ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 22 अप्रैल को नादिया के कृष्णानगर में दिए भाषण पर भी क्लीन चिट दी। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अमित शाह पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया था।

-भगवान शिव की तस्वीर लगे ट्रक पर रोड शो कर फंसे सनी देओल

जिस ट्रक पर सवार हो वह शुक्रवार को रोड शो कर रहे थे, उस ट्रक के आगे भगवान शिव की तस्वीर लगी हुई थी। आरोप है कि सनी देओल जिस तरह बैठे थे, उनका पैर तस्वीर के पास था। कांग्रेस ने इसे भगवान शिव का अपमान बताते हुए धर्म का मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस नेताओं ने गुरदासपुर में सनी देओल का पुतला भी फूंका और मामले की जांच की मांग की है।

उत्तर प्रदेश और बिहार में पीएम मोदी की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ और बस्ती में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद वह बिहार जाएंगे, जहां वाल्मीकि नगर में जनसभा करेंगे।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345