केजरीवाल ने पांच साल तक केंद्र सरकार का सहयोग नहीं किया : विजय गोयल - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, September 9, 2019

केजरीवाल ने पांच साल तक केंद्र सरकार का सहयोग नहीं किया : विजय गोयल

केजरीवाल ने पांच साल तक केंद्र सरकार का सहयोग नहीं किया : विजय गोयल

विजय गोयल (फाइल फोटो)
विजय गोयल (फाइल फोटो) - फोटो : bharat rajneeti
अखिल भारतीय वैश्य समाज के अध्यक्ष और सांसद विजय गोयल अब दिल्ली में वैश्यों को एकजूट करने में लगे हैं ताकि वैश्य समाज की शक्ति सकारात्मक कामों में लगे। रविवार को विजय गोयल के निवास पर वैश्य समाज के लोगों से बातचीत में उन्होंने केंद्र सरकार के बड़े फैसलों पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्ष 1947 के बाद से किसी सरकार ने 100 दिन में इतने बड़े फैसले नहीं लिए, जिनसे देश के विकास को एक नई रफ्तार मिली हो। इनमें धारा 370 को हटाना, मोटर व्हीकल अधिनियम, तीन तलाक से निजात, मिशन फिट इंडिया इत्यादि। इस दौरान गोयल दिल्ली सरकार के खिलाफ भी हावी रहे। उन्होंने केजरीवाल सरकार को फेलियर बताया। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में केजरीवाल सरकार के दौर में दिल्ली बैकपुट पर चली गई है। जो काम सरकार नहीं कर सकी अब वैश्य समाज करेगा।

प्रदूषण की रोकथाम के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के अलावा धूल मिट्टी से होने वाले प्रदूषण के बारे में लोगों को जागरूक भी करेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यदि केंद्र की सभी योजनाओं को लागू किया होता तो दिल्ली विश्व लिवेबिलिटी सूचकांक में 118वे स्थान पर ना होती, और ना ही इतनी प्रदूषित होती। दिल्ली के झुग्गी झोपड़ी के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।