आंध्र प्रदेश में पत्रकार की हत्या, सीएम ने डीजीपी को दिए जल्द कार्रवाई के आदेश - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, October 16, 2019

आंध्र प्रदेश में पत्रकार की हत्या, सीएम ने डीजीपी को दिए जल्द कार्रवाई के आदेश

आंध्र प्रदेश में पत्रकार की हत्या, सीएम ने डीजीपी को दिए जल्द कार्रवाई के आदेश

Journalist K Satya Narayana (File Photo)
Journalist K Satya Narayana (File Photo) - फोटो : bharat rajneeti
आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक तेलुगू दैनिक के स्थानीय पत्रकार के. सत्यनारायण की मंगलवार की रात अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। घटना पूर्वी गोदावरी जिले के तुनी मंडल के एस अन्नवरम गांव की है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पुलिस महानिदेशक को कार्रवाई करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, तेलुगू दैनिक आंध्र ज्योति में कार्यरत पत्रकार के सत्यनारायण (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हमलावर अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो गये।

पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी को मौके पर जाने और तथ्यों का पता लगाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, हम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच करेंगे।