अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा, वो हमें मंजूर: मौलाना हसन मदनी - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, October 14, 2019

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा, वो हमें मंजूर: मौलाना हसन मदनी

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा, वो हमें मंजूर: मौलाना हसन मदनी

जमीअत उलमा-ए-हिंद की बैठक को संबोधित मौलाना हसन मदनी
जमीअत उलमा-ए-हिंद की बैठक को संबोधित मौलाना हसन मदनी - फोटो : bharat rajneeti
फिरोजाबाद में जमीअत उलमा हिंद के प्रदेश सचिव मौलाना हसन मदनी ने कहा कि मुल्क में नफरत की सियासत ज्यादा दिन नहीं चलेगी। एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) से किसी को घबराने की जरूरत नहीं।   
हसन मदनी ने कहा कि अयोध्या विवाद पर उच्चतम न्यायालय का जो भी फैसला होगा, वो हमें मंजूर होगा। वो रविवार को शहर की आगा साहब की मस्जिद में जमीअत उलमा-ए-हिंद की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

मौलाना अरशद मदनी के पुत्र मौलाना हसन मदनी ने कहा कि जमीअत उलमा-ए-हिंद कभी जुल्म पसंद नहीं करती। भीड़ हिंसा की घटना मुल्क में आम हो गई। एक निहत्थे आदमी को पकड़कर लोग पीट-पीटकर मार देते हैं। 

मौलाना मदनी ने कहा कि एनआरसी से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। मुसलमान सालों से यहां रहता आया है और यहीं रहेगा। अपनी सभी आईडी को ठीक करा लें। यदि किसी को मदद की जरूरत हैं तो जमीअत उलमा ए हिंद उसके लिए तैयार है।