शादी समारोह में नहीं बजेगा डीजे और आर्केस्ट्रा, मैरिज हाउस एसोसिएशन ने लागू किया कोर्ट का फैसला - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, October 5, 2019

शादी समारोह में नहीं बजेगा डीजे और आर्केस्ट्रा, मैरिज हाउस एसोसिएशन ने लागू किया कोर्ट का फैसला

शादी समारोह में नहीं बजेगा डीजे और आर्केस्ट्रा, मैरिज हाउस एसोसिएशन ने लागू किया कोर्ट का फैसला

डीजे की सांकेतिक तस्वीर
डीजे की सांकेतिक तस्वीर - फोटो : bharat rajneeti
मैरिज हाउस में अब किसी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा या डीजे की धुन नहीं बजाई जाएगी। गोरखपुर मैरिज हाउस एसोसिएशन ने उच्च न्यायालय की ओर से प्रतिबंध लगाए जाने के बाद इसे लागू करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को एक मैरिज हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष एसए रहमान ने कहा कि न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए एसोसिएशन ने सभी मैरेज हाउसों को सख्त निर्देश जारी किए हैं।

लोगों से अपील की है कि वे मैरेज हाउस में आयोजित किसी भी कार्यक्रम में प्रबंधकों पर डीजे आदि बजाने के लिए दबाव न डालें। जल्द ही इस संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए प्रशासन से अपील की जाएगी। लगन का समय नजदीक आता देखकर एसोसिएशन ने कहा कि अगर आपने डीजे एवं आर्केस्ट्रा के लिए पहले से बुकिंग करा ली हो तो उसे तुरंत निरस्त करा दें।