हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- राहुल और प्रियंका गांधी लाइव पेट्रोल बम, सावधान रहें - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, December 25, 2019

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- राहुल और प्रियंका गांधी लाइव पेट्रोल बम, सावधान रहें

राहुल और प्रियंका गांधी लाइव पेट्रोल बम, सावधान रहें
गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी से सावधान रहें क्योंकि वे लाइव पेट्रोल बम हैं। इतना ही नहीं विज ने कहा कि वे जहां भी जाते हैं, उनकी वजह से आग भड़कती है और वे सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान का कारण बनते हैं।
बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। इससे पहले उन्होंने सोमवार को सोनिया गांधी पर निशाना साधा था। इस दौरान अनिल विज ने कहा था कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से भारत आकर यहां की नागरिकता ले ली लेकिन पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे हिंदुओं को उनको नागरिकता देने का राहुल और सोनिया विरोध कर रहे हैं।

अनिल विज ने पश्चिम बंगाल के गृहमंत्री सिद्दीकी उल्ला चौधरी के बयान पर भी जवाब दिया था। सिददकी ने कहा है कि अगर सीएए वापस न लिया तो गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता आने पर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा। इस पर विज ने कहा है कि पश्चिमी बंगाल भी हिंदुस्तान का हिस्सा है और हिंदुस्तान का कोई भी आदमी किसी भी प्रांत में जा सकता है। 

विज ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार के दिमाग में शायद गलतफहमी है कि वह उस प्रदेश के राजा हैं। बल्कि वो प्रजातांत्रिक व्यवस्था से देश के सिस्टम से चुने हुए मुख्यमंत्री है। वहां चुनी हुई सरकार है और किसी को भी किसी प्रदेश में जाने से रोका नहीं जा सकता। विज ने कहा कि बांटने का काम कांग्रेस करती है। इन्होंने देश का बंटवारा धर्म के आधार पर करवाया और दस लाख लोगों का कत्लेआम करवाया। भाजपा तो सबको साथ लेकर चलना चाहती है।