Ram Mandir Trust: ओवैसी ने कहा- बाबरी को न हम भूले हैं, न हमारी पीढ़ियां, योगी बोले- जय श्री राम - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Wednesday, February 5, 2020

Ram Mandir Trust: ओवैसी ने कहा- बाबरी को न हम भूले हैं, न हमारी पीढ़ियां, योगी बोले- जय श्री राम

Ram Mandir Trust: ओवैसी ने कहा- बाबरी को न हम भूले हैं, न हमारी पीढ़ियां, योगी बोले- जय श्री राम




असदुद्दीन ओवैसी और योगी आदित्यनाथ - फोटो : ANI


राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा होने के बाद से ही इस पर राजनीति शुरू हो गई है। एक तरफ जहां भाजपा नेता इसे लेकर खुशी का इजहार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कई नेताओं ने इस ट्रस्ट की घोषणा के समय को लेकर सवाल उठाए हैं।
बाबरी मस्जिद को न हम भूले हैं और न ही हमारी पीढ़ियां भूलेंगी: ओवैसी
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को तोड़ने की घटना को न हम भूले हैं और न ही हमारी पीढ़ियों को भूलने देंगे। उन्होंने कहा कि संसद का सत्र 11 फरवरी को समाप्त होगा। यह घोषणा आठ फरवरी (दिल्ली चुनाव) के बाद भी हो सकती थी। हम भाजपा की सोच से चिंतित हैं।



ANI
✔@ANI




Asaduddin Owaisi, AIMIM on Prime Minister Narendra Modi announces constitution of Ram Temple trust: Session of Parliament will end on 11th February, the announcement could have come after 8th February. Seems like BJP is worried over #DelhiElections


185
12:47 PM - Feb 5, 2020
Twitter Ads info and privacy
110 people are talking about this





राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा का स्वागत करता हूं: संजय राउत
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मैं महाराष्ट्र के सीएम की ओर से पीएम द्वारा राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा का स्वागत करता हूं। लेकिन आप सभी जानते हैं, राम मंदिर निर्माण का निर्णय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिया गया था और इसके निर्णय का सम्मान करना सरकार की जिम्मेदारी है।



ANI
✔@ANI




Sanjay Raut, Shiv Sena on PM Modi announces constitution of Ram Temple trust: I welcome announcement by PM, on behalf of Maharashtra CM. But you all know, decision of building the Ram Temple was given by the Supreme Court and to respect its decision is the responsibility of govt.


476
12:51 PM - Feb 5, 2020
Twitter Ads info and privacy
119 people are talking about this





योगी बोले- जय श्री राम
राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी का प्रभु श्री राम के जन्मस्थान पर एक भव्य मंदिर बनाने के लिए एक स्वायत्त ट्रस्ट का गठन करने के लिये कोटिश धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट पूरी तरह स्वतंत्र एवं मंदिर निर्माण से संबंधित सभी निर्णय लेने में सक्षम होगा। जय श्री राम!



Yogi Adityanath
✔@myogiadityanath




मा. PM श्री @narendramodi जी को प्रभु श्री राम के जन्मस्थान पर एक भव्य मंदिर बनाने के लिए एक स्वायत्त ट्रस्ट का गठन करने के लिये कोटिशः धन्यवाद।

'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट पूरी तरह स्वतंत्र एवं मंदिर निर्माण से संबंधित सभी निर्णय लेने में सक्षम होगा।

जय श्री राम!
14K
11:54 AM - Feb 5, 2020
Twitter Ads info and privacy
3,897 people are talking about this




पीएमओ के ट्वीट पर डेरेक ओब्रायन ने ली चुटकी
प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर किए गए ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा कि आज एक अप्रैल नहीं है। पीएमओ के इस ट्वीट में लिखा था कि हिंदुस्तान में हर पंथ के लोग एक बृहद परिवार के सदस्य हैं। इस परिवार के हर सदस्य का विकास हो, वो सुखी, स्वस्थ रहे, समृद्ध रहे, देश का विकास हो, इसी भावना के साथ मेरी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के सिद्धांत पर चल रही है।



Citizen Derek | নাগরিক ডেরেক
✔@derekobrienmp




Today is not April 1 https://twitter.com/pmoindia/status/1224931514577612801 …
PMO India
✔@PMOIndia
Replying to @PMOIndia

We are all members of one family. This is the ethos of India.

We want every Indian to be happy and healthy.

Guided by ‘Sabka Saath, Sabka Vikas, Sabka Vishwas’ we are working for the welfare of every Indian: PM @narendramodi

116
12:00 PM - Feb 5, 2020
Twitter Ads info and privacy
39 people are talking about this




नड्डा ने राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा पर प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की घोषणा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि राम मंदिर को लेकर समाज के सभी वर्गो ने सौहार्द्र और भाईचारे की मजबूती प्रदर्शित की है।

नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा कि भव्य राम मंदिर को लेकर जिस तरह समाज के सभी वर्गों में सौहार्द्र और भाईचारे की मजबूत डोर दिखी, उससे पता चलता है कि भारतीय समाज का ताना-बाना कितना मजबूत है। मैं इसके लिए समस्त देशवासियों का अभिनंदन करता हूं। पांच एकड़ जमीन सुन्नी वक्फ बोर्ड को देने का अनुरोध उप्र सरकार से किया गया जिस पर सहमति प्रदान कर दी गई है। मैं इसके लिए योगी आदित्यनाथ एवं उनकी सरकार तथा देश के प्रधानमंत्री का अभिनंदन करता हूं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की घोषणा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सम्पूर्ण भारतवसियों का मान रखा है।

हम राम मंदिर पर फांसी के लिए भी तैयार: उमा भारती
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर ट्रस्ट के गठन की घोषणा पर कहा कि यह बेहद गर्व और खुशी का दिन है। अब, हम मेरे और आडवाणी जी से जुड़े दो ट्रायल के लिए तैयार हैं। हम जो कर सकते हैं, हम करेंगे। मैंने शुरू से ही यह कहा है कि हम राम मंदिर पर फांसी के लिए भी तैयार हैं।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345