Controversy :- अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' सुर्खियों - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Sunday, July 4, 2021

Controversy :- अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' सुर्खियों

विवाद: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, निर्देशक ने बताई वजह
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' सुर्खियों में है। फिल्म के टाइटल पर धार्मिक संगठनों द्वारा जताएं गए विरोध के बाद अब इसको बदलने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात अपने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा कर दी है। उन्होंने लिखा, 'फिल्म का नाम बदलने के फैसला लोगों की आहत हो रही भावनाओं को ध्यान में रखते हुए किया गया है। निर्देशक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एक फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के टाइटल को बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूरे समर्थन में है। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए टाइटल की जल्द घोषणा करेंगे। समीर विद्वान'।
इस पोस्ट को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है। मालूम हो कि अभिनेता ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शीर्षक वाला एक मोशन पोस्ट साझा किया था। इसके साथ ही आधिकारिक तौर पर फिल्म का टाइटल की भी घोषणा की गई थी। अभिनेता ने पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण का कथा विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म।

इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित समीर विद्वांस करेंगे। उनकी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ को आलोचकों ने काफी सराहा था। नाडियाडवाला ने इस फिल्म को ‘बेहतरीन प्रेम कहानी’ बताया है। नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा था कि यह फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और यह फिल्म ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ और नम: पिक्चर्स साथ में बना रहे हैं। इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के साथ विद्वांस बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।

वहीं, आर्यन ने कहा था कि उन्हें ‘सत्यनारायण की कथा’ से ज्यादा अच्छी टीम का साथ नहीं मिल सकता था क्योंकि इसमें कई ‘क्षमतावान’ लोग साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद पर दबाव महसूस कर रहे हैं क्योंकि टीम में एक मात्र सदस्य सिर्फ वहीं हैं, जिसे अब तक राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला है।

बता दें कि आखिरी बार कार्तिक 'लव आज कल' में नजर आए थे जो पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान थीं। वहीं इस साल के शुरुआत में खबर आई कि कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर हो गए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य थे। लक्ष्य इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे थे। फैंस इस फिल्म में कार्तिक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिर अचानक इस खबर को सुनकर सभी को झटका लगा।