Greater Noida : चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी ने किया 7 साल की बच्ची का रेप - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, July 10, 2021

Greater Noida : चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी ने किया 7 साल की बच्ची का रेप

ग्रेटर नोएडा : चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी ने किया 7 साल की बच्ची का रेप

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर ने परिवार की 7 साल की बच्ची के साथ चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी की छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार ने इस मामले में आरोपी की शिकायत सूरजपुर कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है।

सूरजपुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे में एक मकान निर्माण का कार्य चल रहा है। मकान में काम करने आए एक मजदूर ने शुक्रवार को मकान मालिक की सात साल की बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी की साथ छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो इसकी शिकायत तुरंत पुलिस से की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी लालू यादव बदायूँ का रहने वाला है। पुलिस का कहना है पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।