जेपी नड्डा ने बूथ स्तर पर व्यवस्था दुरुस्त करने को दिया 15 दिन का वक्त, बताया मतदाताओं के बीच कैसे करें काम - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

सोमवार, 27 दिसंबर 2021

जेपी नड्डा ने बूथ स्तर पर व्यवस्था दुरुस्त करने को दिया 15 दिन का वक्त, बताया मतदाताओं के बीच कैसे करें काम

देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022 आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी भाजपा की चुनावी तैयारियों को पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी गंभीरता से ले रहा है। इस कड़ी में बूथ स्तर तक इकाइयों की संरचना और उनकी सक्रियता पर ध्यान केंद्रित किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को यहां गढ़वाल मंडल के सभी जिला प्रभारियों और 41 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों, विस्तारकों व प्रवासी कार्यकर्त्ताओं की बैठक में 15 दिन के भीतर बूथ स्तर की प्रत्येक व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। साथ ही इसकी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को उपलब्ध कराने को कहा। उन्होंने 'बूथ जीता, चुनाव जीता' का मूलमंत्र देते हुए यह भी बताया कि बूथ स्तर पर किस तरह मतदाताओं के बीच कार्य किया जाना है।
Uttarakhand Assembly Elections 2022 जेपी नड्डा उत्तराखंड के दौरे पर आ हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएम धामी समेत अन्य ने उनका स्वागत किया। जेपी नड्डा देहरादून में गढ़वाल मंडल के सभी 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान राजपुर रोड स्थित एक होटल में दो सत्रों में बैठकें लीं। पहली बैठक पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली व रुद्रप्रयाग जिलों के प्रभारियों, विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों, विस्तारकों व प्रवासी कार्यकर्त्ताओं की थी, जबकि दूसरी हरिद्वार व देहरादून जिलों की। सूत्रों के अनुसार नड्डा ने सभी कार्यकर्त्ताओं से परिचय लेने के साथ ही उनके कामकाज और क्षेत्र की स्थिति का ब्योरा लिया। साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में कार्य संपादित करने में आ रही कठिनाइयों को सुना और सुझाव लिए।


(भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करती ऋषिकेश महापौर अनीता ममगाईं)

नड्डा ने चुनाव की दृष्टि से निर्धारित 28 बिंदुओं की चर्चा की और घर-घर जनसंपर्क में जुटने को कहा। साथ ही बूथ इकाइयों को सशक्त और सक्रिय करने पर जोर दिया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कार्यकर्त्ताओं को बताया कि किस तरह जनसंपर्क अभियान के माध्यम से पार्टी की कार्ययोजना को बूथ स्तर तक मतदाताओं के बीच ले जाना है।


राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) ने अपने अनुभव साझा करते हुए विभिन्न बिंदुओं पर निर्देश दिए और कहा कि चुनाव में भाजपा की जीत तय है। बस, हमें मतदाता तक पार्टी की रणनीति के अंतर्गत अपने संदेश को पहुंचाना और उसे पोलिंग बूथ तक लाना है। कार्यकर्त्ताओं को अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं छोड़नी है।

बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami), पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश सह चुनाव प्रभारी सरदार आरपी सिंह व लाकेट चटर्जी, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन से कार्यकर्त्ताओं को प्रेरणा मिली है। अब सभी कार्यकर्त्ता जोर-शोर से घर-घर जनसंपर्क कर विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए जुटेंगे।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345