कानपुर में बोले कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, ओवैसी भाजपा के सहायक नहीं बल्कि जुड़वा भाई - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, December 27, 2021

कानपुर में बोले कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, ओवैसी भाजपा के सहायक नहीं बल्कि जुड़वा भाई

कानपुर । कांग्रेस का नेतृत्व करने वाली प्रियंका गांधी हिन्दुस्तान की दूसरी इंदिरा गांधी हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता अगर जाग गया तो ये तय है कि 2022 में भाजपा उत्तर प्रदेश में नहीं रहेगी। अगर भाजपा उत्तर प्रदेश में आई तो लोकतंत्र नहीं बचेगा। ये बातें कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने रविवार को उस्मानपुर कालोनी में आयोजित किदवईनगर विधान सभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं।
कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) के सदस्य एवं पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि देश का संविधान संसद बचा लो। देश की एजेंसियां बचा लो। देश की अस्मत बचा लो। अगर भाजपा के हाथों में उत्तर प्रदेश गया तो लोकतंत्र नहीं रहेगा।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगाई बढ़ रही है। हत्या, डकैती बढ़ गई है। लड़कियों की अस्मत खतरे में हैं। कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है, लेकिन अगर कांग्रेस का कार्यकता जाग गया और सच को सच और झूठ को झूठ बोलने की ताकत ले आया तो भाजपा का जाना और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रसे का आना तय है। प्रमोद तिवारी ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि देश का संविधान (Constitution), संसद बचा लो। देश की एजेंसियां बचा लो। देश की अस्मत बचा लो। अगर भाजपा के हाथों में उत्तर प्रदेश गया तो लोकतंत्र नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कह रही है कि चुनाव एक दो माह टालना चाहिए, लेकिन हम कह रहे हैं कि जब भी चुनाव होगा। Uttar Pradesh से भाजपा का जाना तय है। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा और सपा 400 सीटें जीतने के दावे को जनता ही खारिज कर देगी।

ओवैसी भाजपा के सहायक नहीं जुड़वा भाई हैं (Owaisi is not a BJP assistant but a twin brother) : ओवैसी (Owaisi) इससे पहले बिहार में गए थे और बिहार में जाकर उन्होंने भाजपा को जिताने का काम किया। महाराष्ट्र में उन्होंने भाजपा की सम्पूर्ण मदद की। फिर भी भाजपा नहीं जीत पाई और हार गई। बंगाल में भी जाकर भाजपा के लिए हर कोशिश की, लेकिन नहीं कर पाए। उत्तर प्रदेश में तो जनता उनको सुनेगी भी नहीं। ओवैसी भाजपा के सहायक नहीं बल्कि जुड़वा भाई हैं। बड़ा कौन है छोटा कौन हैं। ये नहीं बता सकता हूं।

लड़की हूं पापी को हरा सकती हूं... (I am a girl, I can defeat the sinner...)

पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि वह बहन बेटियों के लिए प्रियंका गांधी ने जो नारा दिया था कि लड़की हूं लड़ सकती हूं। इसके साथ वो इतना और कहना सीख लें कि लड़की हूं पापी को हरा सकती हूं।जुल्मी के जुल्म को खत्म कर सकती हूं। वहीं, पूर्व विधायक अजय कपूर ने नारे को लेकर कहा कि हमारा नारा है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं। काट डालूंगी, पटक डालूंगी।

किदवईनगर विधानसभा से अजय कपूर उम्मीदवार (Ajay Kapoor candidate from Kidwainagar assembly) : सम्मेलन के दौरान प्रमोद तिवारी ने मंच पर खड़े होकर कहा कि मैं घोषणा करता हूं कि किदवईनगर विधानसभा के उम्मीदवार अजय कपूर होंगे। किसी के मन में भ्रम हो तो दूर कर दो। एक लाख वोट से वो जीतेंगे।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345