Punjab chunav-2022:- पंजाब में केजरीवाल ने वकीलों से कहा- आप सभी AAP में शामिल हो जाओ, किए कई वादे - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Sunday, December 26, 2021

Punjab chunav-2022:- पंजाब में केजरीवाल ने वकीलों से कहा- आप सभी AAP में शामिल हो जाओ, किए कई वादे

अमृतसर में वकीलों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम वकीलों के चैंबर बनवाएंगे, मेडिकल व लाइफ इंश्योरेंस, स्टाइपेंड देंगे और हाईकोर्ट के बेंच भी बनाएंगे।

HIGHLIGHTS
  • केजरीवाल ने वकीलों से वादा किया कि वह उनके लिए चैंबर बनवाने के साथ-साथ स्टाइपेंड भी देंगे।
  • केजरीवाल ने पंजाब में किसानों से, महिलाओं से, शिक्षकों से और छात्रों से भी कई वादे किए हैं।
  • AAP नेता ने कहा था कि उनकी सरकार पंजाब में हर महिला के खाते में हर महीने एक हजार रुपये भेजेगी।
Amritsar: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ने शनिवार को पंजाब के अमृतसर में वकीलों से बात करते हुए वादों की झड़ी लगा दी। Aam Aadmi Party के संयोजक केजरीवाल ने वकीलों से वादा किया कि वह उनके लिए चैंबर बनवाने के साथ-साथ स्टाइपेंड भी देंगे और हाई कोर्ट की बेंच भी बनाएंगे। उन्होंने पंजाब के सभी वकीलों से आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अपील की। बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने पंजाब में किसानों से, महिलाओं से, शिक्षकों से, छात्रों से और अनुसूचित जाति के समुदाय से भी कई वादे किए हैं।

‘आप सभी आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएं’ ('You all should join Aam Aadmi Party')

अमृतसर में वकीलों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हम वकीलों के चैंबर बनवाएंगे, Medical and Life Insurance, स्टाइपेंड देंगे और हाईकोर्ट के बेंच भी बनाएंगे। मैं पंजाब के 80,000-85,000 वकीलों से निवेदन करना चाहता हूं कि सब Aam Aadmi Party में शामिल हो जाओ।’ बता दें कि इससे पहले AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से वादा किया था कि यदि पंजाब चुनाव में उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो राज्य में हर महिला के खाते में एक हजार रुपए प्रति माह भेजे जाएंगे। उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार राज्य में 18 साल से अधिक आयु की हर महिला के खाते में हर महीने एक हजार रुपये भेजेगी।

केजरीवाल ने पंजाब की जनता से किए हैं कई वादे (Kejriwal has made many promises to the people of Punjab)

केजरीवाल ने पंजाब में AAP की सरकार बनने पर प्रत्येक घर को हर महीने 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर पंजाब में चौबीसों घंटे बिजली देगी और लंबित बिजली बिलों को माफ करेगी। Aam Aadmi Party संयोजक ने कहा है कि उनकी सरकार राज्य में सभी सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क और बेहतर इलाज उपलब्ध कराएगी। वहीं, उद्योगपतियों से उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ‘इंस्पेक्टर राज’ और ‘व्यापार और उद्योगों को परेशान कर रही लाल फीताशाही’ को समाप्त करेगी। केजरीवल ने छात्रों, शिक्षकों समेत सूबे के अन्य समुदायों से भी कई वादे किए हैं।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close