किसानों के विरोध का नहीं है असर, पश्चिमी UP में बीजेपी जीतेगी अधिक सीटें: अनुराग ठाकुर - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Wednesday, December 29, 2021

किसानों के विरोध का नहीं है असर, पश्चिमी UP में बीजेपी जीतेगी अधिक सीटें: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जोर देकर कहा है कि भाजपा पिछले विधानसभा चुनावों की तुलना में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने दावा किया है कि किसानों के विरोध का क्षेत्र की जनता की भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ा है। आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी (Uttar Pradesh Election Co-Incharge) भी हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनकी पार्टी योगी सरकार के कामकाज और "गुंडाराज" के खिलाफ कार्रवाई के कारण सकारात्मक जन भावना के दम पर राज्य में 300 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनसे पूछा गया कि क्या कृषि कानूनों को वापस लेने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP in Western Uttar Pradesh) को फायदा होगा, अनुराग ठाकुर ने कहा, "हम किसानों के लाभ के लिए बिल लाए। जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, शायद, कुछ कमी के कारण, हम किसानों को समझा नहीं सके। भले ही बिल निरस्त कर दिए गए, लेकिन यह राष्ट्रहित में किया गया था।"

आपको बता दें कि 403 सदस्यीय यूपी विधानसभा (UP Vidhan Sabha) में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 76 सीटें हैं। 2017 में, भाजपा ने इस क्षेत्र की 76 सीटों में से 66 सीटें हासिल की थीं, जबकि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने क्रमशः चार, तीन और दो सीटें जीती थीं।

यूपी में पहले होते थे दंगे, अब हो रहा दंगल: अनुराग (Earlier there used to be riots in UP, now riots are happening: Anurag)
केंद्रीय खेल व युवा कल्याण मंत्री (Union Minister of Sports and Youth Welfare) अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले यूपी में दंगे होते थे। अब यहां दंगल हो रहे हैं। प्रदेश के युवा खेल में नए कीर्तिमान बना रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आजादी के बाद सबसे अधिक ओलंपिक व पैरा ओलंपिक मेडल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में आए। खेल मंत्री ने फेफना विधानसभा क्षेत्र के नरहीं व कथरिया गांव में मिनी स्टेडियम की घोषणा की। कहा कि नरहीं में स्टेडियम के लिए धनराशि 12 जनवरी से पहले ही स्वीकृत कर दी जाएगी।


''योगी ने नहीं चलने दी गुंडागर्दी'' ("Yogi did not allow hooliganism to run")
राजनीति की बात करते हुए केंद्रीय खेल और युवा कल्याण मंत्री (Union Minister of Sports and Youth Welfare) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलने दी। अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलवाया। अब लोग शांति चाहते हैं। हर जरूरतमंद को नि:शुल्क सिलेंडर, पक्का मकान व अन्य मूलभूत सुविधाएं (Free cylinder, pucca house and other basic facilities) दी गयीं। यही वजह है कि लोगों का भरोसा आज भी पीएम मोदी व सीएम योगी पर है।

उन्होंने कहा, "पिछली समाजवादी पार्टी सरकार (Samajwadi Party Government) के कार्यकाल के दौरान राज्य में बड़े पैमाने पर गुंडाराज और माफियाराज के कारण लोग उत्तर प्रदेश से भाग गए और अब वे आदित्यनाथ सरकार के काम को देखकर लौट रहे हैं।"

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close