Uttar pradesh chunav 2022 :- जालौन में अमित शाह ने 300 सीटें जीतने का किया दावा और बताया- क्यों गुस्सा हैं अखिलेश बाबू - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, December 27, 2021

Uttar pradesh chunav 2022 :- जालौन में अमित शाह ने 300 सीटें जीतने का किया दावा और बताया- क्यों गुस्सा हैं अखिलेश बाबू

कानपुर, । जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने यूपी विधानसभा चुनाव में तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया और विपक्षियों को बुआ और बबुआ बताते हुए जातिवादी पार्टी बताया। उन्होंने युवाओं से हाथ उठवाकर 2022 में कौन जीतेगा का सवाल पूछा और भाजपा की जीत का संकल्प कराया। कहा, पता है अखिलेश बाबू क्यों बहुत गुस्सा हैं, क्योंकि ट्रिपल तलाक खत्म (triple talaq ends) कर दिया गया है। वह जालौन के उरई में राजकीय इंटर कालेज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा की जनविश्वास यात्रा को लेकर रैली का आयोजन किया गया है।
जालौन के उरई स्थित राजकीय इंटर कालेज में आयोजित रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंच गए हैं। वह पहली जनपद में आए केंद्रीय मंत्री जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे और जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा कि मंच पर बैठे यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (UP Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने तीन सौ सीटें दिलाने का आप सभी को संकल्प दिलाया है। मैं अपनी शुरुआत बुंदेलखंड की नायिका महारानी लक्ष्मीबाई को नमन करके करता हूं और इस बार भी यूपी में 300 के पार भाजपा होगी। यहां युवा भी बैठा है, उन्होंने सवाल करते हुए युवाओं से पूछा 2014 में कौन जीता, 2019 में कौन जीता है तो बोलिए 2022 में कौन जीतेगा। इसपर पंडाल में युवाओं ने भाजपा की आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा कि बुआ और बबुआ इस बार भी साफ होगा, उनकी सरकार केवल जातिवादी पार्टी की रही है। क्या इसके पहले सरकारों में मुफ्त में राशन पहुंचा था, मुफ्त में दवाई मिलती थी क्या। मोदी जी आए तो सबका साथ सबका विकास नारा लेकर आए। अपने बुंदेलखंड के विकास के लिए आप सभी साथ दें। प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत देश के सात करोड़ लोगों को दवाओं की व्यवस्था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में दी गई।

उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू बहुत गुस्सा है ना क्यों, बताएं- triple talaq समाप्त कर दिया गया है। इसके दो कारण हैं। 2014 में ताना देते थे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन आज हमने राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करके निर्माण शुरू करा दिया है। बोलो अच्छा किया कि नहीं। उन्होंने सवाल किया गोलियां किसने चलवाई थी, सरकार किसने गिराई थी। कहा, रामलला के कार्य को कोई नहीं रोक सकता। बाबा विश्वनाथ का मंदिर का कोई जीर्णोद्धार कराता था। मोदी जी आए और बाबा विश्वनाथ का मंदिर का जीर्णोद्धार शुरू हुआ। योगी जी की सरकार ने बुंदेलखंड में किसानों का 36 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया है।

उरई के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में भाजपा की जनविश्वास यात्रा को लेकर आयोजित रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) का हेलीकाप्टर करीब पौने तीन बजे उतरा। यहां पर भाजपा नेताओं और अफसरों ने उनका स्वागत किया। यहां पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं। जालौन में यह उनकी पहली रैली है, जिसे लेकर भाजपाइयों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। लोगों को उम्मीद है कि बुंदेलखंड के अति पिछड़े जिले के लिए वह कोई घोषणा कर सकते हैं। जिले में औद्योगिक विकास न होने से सबसे अधिक बेरोजगारी है। यहां पंडाल में तीस हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और प्रशासन के सभी आला अफसर मौजूद हैं।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345