Uttar Pradesh news :- अयोध्या में BJP ने लगवाए रामलला के hoardings, सपा ने मचाया कोहराम - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Friday, December 24, 2021

Uttar Pradesh news :- अयोध्या में BJP ने लगवाए रामलला के hoardings, सपा ने मचाया कोहराम

BJP government की ओर से लगे बैनर में लिखा है कि फर्क साफ तब रामलला थे टेंट में, अब हो रहा भव्य मंदिर का निर्माण। इसमें एक तरफ तिरपाल में विराजमान रामलला तो दूसरी तरफ राममंदिर के माडल को दर्शाया गया है। कई जगह लगी यह hoardings अब चर्चा का विषय बन गई है।


HIGHLIGHTS
  • अयोध्या में लगे राम मंदिर की hoardings ने सियासत में भूचाल ला दिया
  • कुछ दूरी पर बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का घर है
Ayodhya : Uttar Pradesh assembly elections से पहले अयोध्या में लगी राम मंदिर की hoardings ने सियासत में भूचाल ला दिया है। भाजपा सरकार की ओर से लगे बैनर में लिखा है कि फर्क साफ तब रामलला थे टेंट में, अब हो रहा भव्य मंदिर का निर्माण। इसमें एक तरफ तिरपाल में विराजमान रामलला तो दूसरी तरफ राममंदिर के मॉडल को दर्शाया गया है। कई जगह लगी यह hoardings अब चर्चा का विषय बन गई है। इसने पूरे राजनीतिक माहौल को गरम कर दिया है। Bharatiya Janata Party ने जहां इसे अपनी उपलब्धि बताने का प्रयास किया है, तो विपक्षी दल सपा और कांग्रेस इसे लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। भाजपा इसमें कुछ भी गलत मानने को तैयार नहीं है। भाजपा सरकार की ओर यह होर्डिंग कई जगहों पर लगी हुई है। लेकिन रामजन्मभूमि के गेट नंबर-3 के यह hoardings लगाई गई है। यहीं से कुछ दूरी पर बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का घर भी है।

इसी तरह की hoardings शहर के अन्य कई स्थानों पर भी लगी हुई है। hoardings में सबसे ऊपर लिखा है फर्क साफ है और सबसे नीचे भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल बना है। hoardings के ऊपरी हिस्से में जहां तब व अब की उपलब्धि बताने की कोशिश की गई है। तब के नीचे टेंट में विराजमान रामलला व अब के नीचे निमार्णाधीन राम मंदिर का मॉडल है। इसी तरह होर्डिंग के निचले हिस्से में सोच ईमानदार, काम दमदार और एक बार भाजपा सरकार लिखा हुआ है।

Samajwadi Party के जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव का कहना है कि रामलला को टेंट पर पहुंचाने वाले कौने थे, यह सभी जानते हैं। अगर यह लोग 6 दिसम्बर को विवादित ढांचे को न तोड़ते तो शायद यह टेंट पर न आते। यह लोग सुप्रीम कोर्ट के काम को भी अपना बता रहे है। Ram Mandir Supreme Court के आदेश पर बन रहा है। इसमें भाजपा की कोई उपलब्धि नहीं हैं। रही बात अयोध्या के विकास की तो सारा काम सब सपा शासन में हुआ है। चाहे ओवर ब्रिज का काम हो या 14 कोसी परिक्रमा स्थल का चौडा़करण हो, यह सब सपा की सरकार में हुआ है। भाजपा शासनकाल में रोज जमीन के घोटाले सामने आ रहे है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव कहते हैं कि आज जरूरत है रोजगार की, महंगाई से मुक्ति की। लेकिन भाजपा सरकार लोगों को मुद्दों से भटकाने के लिए hoardings लगा रही है। अयोध्या में कोई विकास नहीं हुई है। यहां पर गड्ढे में सड़क है सड़क में गड्ढा है। यह पार्टी सिर्फ मार्केटिंग करके सस्ता प्रचार लूटने के प्रयास में रहती है।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा कहते हैं कि विपक्षियों का काम सिर्फ आरोप लगाना है। हमारी जो hoardings लगी है, उससे दिख रहा है कि फर्क साफ है। रामलला टेंट में थे आज उनका भव्य मंदिर बन रहा है। यही फर्क साफ है। जब हम फर्क जनता को दिखा रहे हैं तो विपक्षी बौखला गए हैं। पिछली सरकारों से हमारा काम बेहतर हुआ है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close