AIMIM President Asaduddin Owaisi :- बयान पर गरमाई सियासत, बीजेपी ने कर दी जिन्ना से तुलना - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Saturday, December 25, 2021

AIMIM President Asaduddin Owaisi :- बयान पर गरमाई सियासत, बीजेपी ने कर दी जिन्ना से तुलना

ओवैसी की टिप्पणी पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने उनकी तुलना पाकिस्तान के संस्थापक जिन्ना से की और कहा कि All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen (AIMIM) नेताओं को इस तरह की शरारतपूर्ण टिप्पणी करने की आदत है।

HIGHLIGHTS
  • AIMIM President Asaduddin Owaisi ने स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणी के संदर्भ को संपादित कर गलत तरीके से पेश किया गया।
  • Owaisi ने कहा कि उनका बयान उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मुसलमानों पर अत्याचार के संदर्भ में थी और क्लिक को एडिट किया गया।
  • Owaisi को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि Yogi Adityanath हमेशा मुख्यमंत्री और Narendra Modi Prime Minister नहीं रहेंगे।

नयी दिल्ली: AIMIM President Asaduddin Owaisi की एक चुनावी रैली में उत्तर प्रदेश पुलिस को आगाह करने वाली टिप्पणी पर विवाद शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी ने ओवैसी की तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से की, जबकि AIMIM अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणी के संदर्भ को संपादित कर गलत तरीके से पेश किया गया। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष ओवैसी ने सिलसिलेवार ट्वीट में एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित किया गया है और कहा कि उनके द्वारा की गई टिप्पणी राज्य पुलिस द्वारा मुसलमानों पर अत्याचार के संदर्भ में थी और इस क्लिप को संपादित किया गया है।

‘भाषण को एडिट करके दिखाई जा रही है क्लिप’ ('The clip is being shown after editing the speech')

शेयर किए गए Video Clip में, Owaisi को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि योगी आदित्यनाथ हमेशा मुख्यमंत्री और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘हम अन्याय को नहीं भूलेंगे। हम इस अन्याय को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी ताकत से नष्ट कर देगा। चीजें बदल जाएंगी। फिर आपको बचाने के लिए कौन आएगा? जब योगी अपने मठ लौटेंगे और मोदी पहाड़ों पर जाएंगे, तब कौन आएगा?’ Owaisi ने कहा कि उनके 45 मिनट के भाषण की संपादित एक मिनट की क्लिप को हरिद्वार में एक धर्म संसद में दिए गए कथित नफरत भरे भाषणों से ध्यान हटाने के लिए प्रसारित किया जा रहा है, जिस पर उन्होंने ‘नरसंहार बैठक’ का आरोप लगाया था।

‘मैंने हिंसा के लिए नहीं उकसाया या धमकी नहीं दी’ ('I did not incite or threaten violence')

Owaisi ने अपने बयान को लेकर स्पष्टीकरण देते हुए कहा, ‘मैंने हिंसा के लिए नहीं उकसाया या धमकी नहीं दी। मैंने पुलिस के अत्याचारों के बारे में बात की। मैंने कहा कि हम पुलिस के इन अत्याचारों को याद रखेंगे। क्या यह आपत्तिजनक है? यह याद रखना आपत्तिजनक क्यों है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस ने मुसलमानों के साथ कैसा व्यवहार किया है? मैंने पुलिस से पूछा, मोदी-योगी के रिटायर होने पर उन्हें बचाने कौन आएगा? क्या उन्हें लगता है कि उनके पास आजीवन छूट है?’

‘जिन्ना की आत्मा ओवैसी में वास करती है’ ('Jinnah's soul resides in Owaisi')

Owaisi की टिप्पणी पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने उनकी तुलना पाकिस्तान के संस्थापक जिन्ना से की और कहा कि India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen (AIMIM) नेताओं को इस तरह की शरारतपूर्ण टिप्पणी करने की आदत है। त्रिवेदी ने कहा, ‘जिन्ना की आत्मा ओवैसी में वास करती है।’ उन्होंने कहा कि हैदराबाद के सांसद की टिप्पणी विभाजन के एक साल पहले 1946 में जिन्ना के बयान के समान है, जब सीधी कार्रवाई की बात कही गई थी। बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘ Owaisi, (मुगल शासक) औरंगजेब और जिन्ना की तरह, सभ्यतागत लड़ाई का चेहरा हैं, जिसका सनातन धर्म सदियों से सामना कर रहा है। शक्ति संतुलन समय की जरूरत है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close