बीजेपी ज्वॉइन करेंगे कुमार विश्वास? ट्विटर पर दिया ये जवाब - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, January 15, 2020

बीजेपी ज्वॉइन करेंगे कुमार विश्वास? ट्विटर पर दिया ये जवाब

क्या आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं? लगातार चल रही अटकलों के बीच कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जवाब दिया है और कहा है कि वो अभी कतर में हैं.
बीजेपी ज्वॉइन करेंगे कुमार विश्वास? ट्विटर पर दिया ये जवाब
  • क्या बीजेपी में शामिल होंगे विश्वास?
  • ट्वीट कर खारिज की सभी अटकलें
  • ट्वीट में लिखा- अभी तो कतर में हूं
दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा? क्या पार्टी के अंदर से चेहरा होगा या फिर बाहर से किसी को लाया जाएगा? इसको लेकर लगातार कयास लग रहे हैं. इस बीच क्या कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं? लगातार चल रही अटकलों के बीच कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जवाब दिया है और कहा है कि वो अभी कतर में हैं.

ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने लिखा था कि वह अभी प्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम में कतर में हैं, क्या यहीं से ज्वॉइन कर लूं.

बता दें कि आम आदमी पार्टी की ओर से तो अरविंद केजरीवाल का नाम तय है और पार्टी अपने संस्थापक के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सामने चुनौती है कि वह किसे मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए.

ऐसा पहली बार नहीं है जब कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी के साथ आने की अटकलें चल रही हों. इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं लेकिन हर बार कुमार विश्वास इन्हें नकारते रहे हैं. इससे पहले कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी की ओर से राज्यसभा जाने, लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लग चुकी हैं.

गौरतलब है कि कुमार विश्वास लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, कई बार वह खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी कर चुके हैं. इसके अलावा उनके राष्ट्रवादी ट्वीट हमेशा चर्चा में रहते हैं.

AAP से दूर, जारी रहते हैं तंज

कुमार विश्वास काफी समय पहले से ही आम आदमी पार्टी से दूरी बना चुके हैं. वह राजस्थान में बतौर प्रभारी काम कर चुके हैं और कुछ स्थानीय चुनावों में जीत भी दिला चुके हैं. लेकिन लगातार अरविंद केजरीवाल के विरोध के बाद वह AAP से अलग हो गए. मंगलवार को जब आम आदमी पार्टी ने टिकट बांटे तो भी उन्होंने तंज कसा था