Tokyo Olympics 2020 Day-12 LIVE : जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने दिखाया दम, पहले ही अटेंप्ट में फाइनल में पहुंचे - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, August 4, 2021

Tokyo Olympics 2020 Day-12 LIVE : जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने दिखाया दम, पहले ही अटेंप्ट में फाइनल में पहुंचे


टोक्यो ओलंपिक के 12वें यानि के बुधवार का दिन भारतीय फैन्स के लिए खुशियों भरा साबित हो सकता है, क्योंकि इस दिन कई खिलाड़ियों से पदक की उम्मीद रहेगी। इसमें सबसे आगे भारतीय महिला हॉकी टीम और बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन के मैच हैं। हॉकी टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंचकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुकी है और वह फाइनल में पहुंचकर इसमें और इजाफा करना चाहेगी। ऐसा ही कुछ हाल लवलीना का भी है। अपने पहले ही ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल सुनिश्चित कर चुकीं लवलीना अब सिल्वर या गोल्ड पक्का करना चाहेंगी। इसके अलावा भारत को कुश्ती, एथलेटिक्स और गोल्फ में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

LIVE UPDATES:

06:05 AM: एथले​टिक्स में भारतीय पुरुष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने पहले ही प्रयास में फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भाला फेंक में फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 83.50 मीटर का थ्रो फेंकना जरूरी था और ओलंपिक में डेब्यू कर रहे नीरज ने अपने पहले थ्रो में 86.65 मीटर का थ्रो फेंककर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। नीरज का पर्सनल बेस्ट 88.07 मीटर का है। नीरज का फाइनल मुकाबला अब सात अगस्त को होगा।

05:50 AM: एथले​टिक्स में भारतीय पुरुष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भाला फेंक में फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 83.50 मीटर का थ्रो फेंकना जरूरी था और नीरज ने अपने पहले थ्रो में 86.65 मीटर का थ्रो फेंककर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। नीरज का पर्सनल बेस्ट 88.07 मीटर का है।

05:50 AM: एथले​टिक्स में भारतीय पुरुष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा का क्वालीफिकेशन ग्रुप ए मुकाबला शुरू हो गया है। भाला फेंक में फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 83.50 मीटर का थ्रो फेंकना जरूरी है। या फिर 12 बेस्ट एथलीटों को फाइनल में जगह मिलेगी। नीरज का पर्सनल बेस्ट 88.07 मीटर का है।

05:30 AM: एथले​टिक्स में भारतीय पुरुष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा क्वालीफिकेशन ग्रुप ए में उतरने को तैयार हैं। भाला फेंक में फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 83.50 मीटर का थ्रो फेंकना जरूरी है। या फिर 12 बेस्ट एथलीटों को फाइनल में जगह मिलेगी।

05:15 AM: एथले​टिक्स में भारतीय पुरुष भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा क्वालीफिकेशन ग्रुप ए में उतरने को तैयार हैं। उनका मुकाबला सुबह 05:35 बजे से शुरू होगा।