इमरान खान ने कहा- मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा समझ से परे - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, October 24, 2019

इमरान खान ने कहा- मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा समझ से परे

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री के खिलाफ विपक्ष जमीयत उलेमा इस्लाम फज्ल और मौलानाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं, बुधवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने अपने खिलाफ हो रहे विरोध पर जवाब दिया। उन्होंने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया।
इमरान ने कहा कि मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा समझ से परे है। मैं किसी के दबाव में आकर अपने पद से इस्तीफा नहीं दूंगा। गौरतलब है कि विपक्ष ने इमरान खान की सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए आजादी मार्च निकालने का एलान किया है।

इमरान ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे इस्तीफा देने का सवाल नहीं है और मैं इस्तीफा दूंगा भी नहीं। विपक्ष और मौलानाओं का धरना एक साजिश है, जिसे विदेशी नेताओं का समर्थन मिल रहा है।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मुझे मौलानाओं की समस्या और विपक्ष का एजेंडा बिल्कुल समझ नहीं आता। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता फजलुर रहमान का विरोध एक साजिश है, जिसे दूसरी ताकतों का समर्थन मिल रहा है। बता दें कि फजलुर रहमान ने आरोप लगाया था कि फर्जी चुनाव के चलते ही इमरान खान की सरकार बनी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान सरकार ने विपक्ष से साफ शब्दों में कहा है कि मार्च के दौरान कानून का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।